Thursday, September 29, 2011

लो जी ...साल्व हो गया 2 जी


 

       उफ्फ कहां फंसा दी हो मैडम जी .. बाहर तो निकालो । मुझे तो केवल 10 परसेंट में ही निपटा कर खुद चैन से बाहर बैठी हो ।
                                        चिंता मत करो .. जल्दी ही इससे बडा घोटाला सामने आएगा .. फिर जैसे कॉमनवेल्थ को लोग भूल गये 2 जी को भी भूल जाएंगे ।

                      अरे .... मेरे साथ की दो पार्टनर मैडम की बहनें कहां है ... मुझे तो उनका नाम भी नही मालूम .... मुझे क्या पता था की 20 परसेंट की रिर्टन कीमत इतनी बडी होगी ।



                                                             
                                           मॉम ..... इसे आंटी का नाम बताया तो नही ना .....
                                         अरे नही ... इसे तो मेरा नाम भी नही मालूम... सोनिया मैडम सोनिया कहती है खीखीखीखी... और तुमको भी तो राहुल बाबा कहती है ... रॉल विंसी बेटा ।


 
                                  
                        देखो दादा ... जिस झंण्डे को आपने गले में डाला है उसी झण्डे की खातिर मैं आपसे निवेदन करती हूँ ... प्लीज ... मामला दबा दबाने में मदद किजिये । लोग इसे भी कॉमन वेल्थ और बोफोर्स की तरह भूला देंगे .....।



                                          अरे वाह .... इसका मतलब मैं भी बच गया.....
                                  
                  बिल्कुल ...... चिंदु तुम भी बच गये ... मैं तो शुरू से ही सबको बचाती आ रही हूँ । पहले अपनी सास को आपात काल में  बचाई, फिर अपने देवर संजय को मारूति से बचाई, अपने पति को बोफोर्स से बचाई, अपने दामाद को कॉमनवेल्थ से बचाई, अपनी बहनों और बेटी-दामाद को फिर से 2ु से बचाई ........ अच्छा अब टा टा बाय बाय .....
                                           अगले घोटाले में फिर मिलेंगे ।
   
                     अरे मैडम रूकिये तो .... मेरा क्या होगा ....

                                               तुम........
                                                           अपना इस्तीफा तैय्यार करो .... हर घोटाले के पीछे अपनी लापरवाही बतलाते हुए देश को बताओ की ... रॉल विंसी.... ओह.... राहुल गांधी से अच्छा प्रधानमंत्री कोई दुसरा नही हो सकता । तब तक बाकी लोगों को मैं निपटा दूंगी ......

2 comments:

  1. बढ़िया प्रस्तुति ||बधाई ||

    कागज़ परकाटा
    टू जी जो बांटा
    गीला सा आटा
    करेजवा फाटा

    मैया ने डाटा

    दिखलाया चाटा
    सैर न सपाटा
    कर ले तू टाटा--
    वापसी फटाका
    भूल गया घाटा
    डिफरेंसेज पाटा
    ज्वार न भांटा
    छाया सन्नाटा ||

    ReplyDelete
  2. हा हा हा, मारा पापड़ वाले को :)

    ReplyDelete

आपके विचार